Monday, January 15, 2018

देखकर आपके पसीने आ जाएंगे फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या का पहला लुक आउट,

देखकर आपके पसीने आ जाएंगे फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या का पहला लुक आउट,


आज हम बात कर रहे हैं उनकी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां (Fanne Khan) की जिसकी शूटिंग जारी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां के सेट से है जिसमें ये नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या का लुक इस फिल्म में कैसा होगा. गौरलतब है कि ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या की कोई फिल्म नहीं आई है। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रणवीर कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन देखकर सनसनी मचा दी थी। शादी के बाद ऐश्वर्या से ऐसे बोल्ड सीन की उम्मीद नहीं थी, लेकिन ऐश्वर्या ने ऐसे सीन दिये और खुब सुर्खियां बटोरी।

रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या इस साल आने वाली फिल्म फन्ने खां (Fanne Khan) में एक बार फिर से बोल्ड सीन देती नजर आने वाली है। 44 साल की उम्र में ऐश्वर्या को इस तरह के बोल्ड अवतार में देखने के लिए उनक फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि ऐश्वर्या राय ने ऐ दिल है मुश्किल के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपनी एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए मांगे है।



फिल्म के एक सीन की शूटिंग सड़क पर होनी थी लेकिन सीन शूट करते समय क्र्यू मेंबर के पास ही बाइक क्रैश हो गई जिससे कि उसे काफी चोट लग गई. और इसी दौरान ऐश्वर्या का पहला लुक पब्लिकली शेयर हो गया.

ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं. “फन्ने खां” में ऐश्वर्या एक सिंगर के तौर पर दिखाई देंगी. साथ ही वो राजकुमार राव के साथ रोमांस भी करती नजर आएंगी.

No comments:

Post a Comment

WebRaaz