Sunday, January 21, 2018

मसहुर बॉलीवुड अभिनेता को अपनी बेटी के उम्र की लड़की से हुआ प्यार , नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

मसहुर बॉलीवुड अभिनेता को अपनी बेटी के उम्र की लड़की से हुआ प्यार , नाम जानकर उड़ जाएंगे होश


हम बात कर रहे हैं मॉडल और फिटनेस के लिए मशहुर मिलिंद सोमन की जो खुद से आधी उम्र की लड़की का अफेयर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 51 साल कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं। यानि दोनों की उम्र में दो गुने से भी ज्यादा का अंतर है। कमाल की बात ये है कि मिलिंद सोमन जल्द ही अपनी बेटी की उम्र की इस लड़की से शादी भी करने वाले हैं। मिलिंद की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोंवर है जिसे वो लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अंकिता एक एयरहोस्टेस हैं और उनकी उम्र सिर्फ 18 साल है।

मिलिंद अक्सर अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर को लेकर अक्सर मिलिंद लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। आपको बता दें कि मिलिंद कि गिनती देश के सबसे बोल्ड मॉडल्स में की जाती है। मिलिंद ने उस दौर में बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं जब बड़े बड़े मॉडल न्यूड होने से कतराते थे। मिलिंद हमेशा से अपने तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

फिलहाल, मिलिंद मॉडलिंग से दूर हैं और मैराथन के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। मिलिंद के नाम पर एक बार में कई किलोमीटर दौड़ने का रिकार्ड है। वो राष्ट्रीय स्तर के तैराक भी रह चुके हैं। 30 दिन में 1500 किमी दौड़ लगाने के कारण मिलिंद का नाम लिम्का रिकॉर्ड में भी दर्ज है। मिलिंद की पहली शादी माइलिन जैम्पानोई से हुई थी और दोनों कुछ दिनों बाद ही अलग हो गए। अब वो एक बार फिर से अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि दोनों के घरवाले इस शादी के लिए भी मान गए हैं।

No comments:

Post a Comment

WebRaaz