Wednesday, January 24, 2018

अपने ही पतिके चुंबन के 5 सेकंड बाद ही मर गई उसकी पत्नी , वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

अपने ही पतिके चुंबन के 5 सेकंड बाद ही मर गई उसकी पत्नी , वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

प्यार में पागल प्रेमियों को इस बात का अंदाजा नही रहता कि अगले ही क्षण उनके प्यार की मृत्यु होने वाली है. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी को प्यार जताने के लिए उसके माथे पर चुंबन दिया. लेकिन उस वक्त वह ये नहीं जनता था कि उसका ये चुंबन आखिरी चुंबन बन जाएगा. जन्मों जन्मो तक साथ चलने का वादा करने वाले पति पत्नी के रिश्ते का ऐसा भयानक अंत कोई सपने में भी नहीं सोच सकता.

ये पूरा मामला भारत नहीं बल्कि इंग्लैंड का है. यहाँ समरसेट में रहने वाली  महिला पिछले 5 सालों से कैंसर के साथ लडती चली आ रही थी. लेकिन, बीते दिन उसने अपना दम तोड़ दिया. इसके इलावा इस मौत से वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें भर आई.

भगवान जब किसी को अपने पास बुलाता है तो वह समय और जगह नहीं देखता. कुछ ऐसा ही इस महिला के साथ भी हुआ. कैंसर पीडित इस महिला की मौत उसकी बिमारी से नहीं बल्कि उसके पति द्वारा माथे पर किए गए चुंबन से आई. जिस बीमारी के दर्द से वह इतने समय से तकलीफ में थी, उस पीड़ा से उसके पति  ने एक ही पल में उसको छुटकारा दिला दिया. लोगों के अनुसार जब मृतका के पति को उसके कैंसर का पता चला तो वह पत्नी की सेवा में लग गया था. वह मन ही मन समझ चूका था कि उसकी पत्नी अब ज्यादा समय तक उसके साथ नहीं रहेगी.

दरअसल, इंग्लैंड के सैम की पत्नी को लीवर में कैंसर था. जिसके बाद उसकी मौत होना तय था. इसके बावजूद दोनों ने हार नहीं मानी और एक दुसरे का साथ दिया. परंतु, बीती रात को हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रही सैम की पत्नी ने 2 बजकर 10 मिनट पार आखिरी सांसें ली. जाने से पहले सैम ने अपनी पत्नी के साथ बिताये पलों  को एक चिट्ठी में लिख दिया. सैम अपना दुःख लोगों से बांटना चाहता था. इसलिए उसने ऐसा करने की सोची. जिसके बाद उसने पत्नी के माथे पर किस्स किया और किस्स के 5 सेकंड बाद ही उसकी 29 वर्षीय पत्नी ने उसकी बाँहों में दम तोड़ दिया.


No comments:

Post a Comment

WebRaaz