Sunday, January 21, 2018

अपने ही बिधवा चाची के साथ अवैध सम्बन्ध के बाद में, हुई दोनों मे अनबन तो चाची ने किया ये काम, जानकर चौक जाएंगे

अपने ही बिधवा चाची के साथअवैध सम्बन्ध बाद में हुई दोनों मे अनबन तो चाची ने किया ये काम, जानकर चौक जाएंगे

हमारे समाज में अवैध संबंधों को गलत समझा जाता है. कहते हैं कि जब ऐसे संबंध बनते हैं तब कोई न कोई दर्दनाक अंजाम ज़रूर होता है. इन अवैध संबंधों से उन लोगों की जिंदगी तो बर्बाद होती ही है जो इसमें शामिल होते हैं साथ ही उन लोगों की भी होती है जो उनसे जुड़े होते हैं. आज हम आपको एक ऐसी घटना बताएंगे जिसे सुनकर एक बार फिर आपका रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा. एक बार फिर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि वाकई अब इस कलयुग में रिश्तों के लिए कोई जगह बची भी है या ये रिश्ते-नाते महज़ एक कल्पना मात्र हैं. हरदोई से एक घटना सामने आ रही है जहां अवैध संबंध ने एक युवक की जान ले ली है. मृतक के घरवालों का आरोप है कि मृतक युवक का अपनी रिश्ते की विधवा चाची के साथ संबंध था. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था जिसके बाद चाची ने गुस्से में आकर कुछ लोगों के साथ मिलकर शुक्रवार की रात को उसकी हत्या कर दी. बता दें कि आरोपी महिला की गिरफ्तारी पुलिस कर चुकी है.

दरअसल, ये मामला टडियांवा थाना क्षेत्र के अयारी गांव का है. यहां के रहने वाले रामकिशोर (24) की हत्या शुक्रवार की रात को संदिग्ध परिस्तिथियों में कर दी गई है. जिसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक के अवैध संबंध अपनी ही चाची से थे. हालांकि, वह उसकी सगी चाची नहीं थी लेकिन रिश्ते की चाची ज़रूर थी. कुछ दिनों पहले मृतक युवक और उसकी चाची के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद महिला ने उसकी पिटाई कर दी. इस लड़ाई ने दोनों के बीच रंजिश पैदा कर दी. मौका पाकर शुक्रवार की रात को महिला ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक (रामकिशोर) के घर में घुसकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई.

मृतक के चाचा ध्रुवपाल ने बताया कि आरोपी महिला रिश्ते में मृतक युवक की चाची लगती थी. दोनों का ये अवैध संबंध पिछले 2 सालों से चल रहा था. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद महिला ने युवक के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देते ही वह फरार हो गई लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला. फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है.

इस मामले में पुलिस अधिकारी निधि सोनकर (एसएसपी) ने बताया कि अवैध संबंधों के कारण युवक की हत्या की गई है. केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी महिला पर कार्यवाई की जायेगी.

No comments:

Post a Comment

WebRaaz