Tuesday, January 30, 2018

जानिए किस-किस अभिनेता-अभिनेत्री ने अपने कैरियर के शुरुआत में किया एडल्ट फिल्मों में काम

जानिए किस-किस अभिनेता-अभिनेत्री ने अपने कैरियर के शुरुआत में किया एडल्ट फिल्मों में काम


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में ऐसे एक्टरों और एक्ट्रेसज की भरमार है, जो अपने कैरियर के शुरूआती दिनों में एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जैसे इन दिनों बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुकी सनी लियोनी को ही ले लें। एक समय था जब सनी लियोनी एडल्ट स्टार्स की जान थीं। इन्होने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया। लेकिन इन्होने एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कहकर बॉलीवुड का रास्ता अपना लिया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कभी ना कभी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

हालाँकि कुछ लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती है। आजकल बॉलीवुड में अंतर्राष्ट्रीय एडल्ट स्टार्स मिया मिल्कोव की खूब चर्चा की जा रही है। आपको बता दें मिया राम गोपाल वर्मा की फिल्म “लव, सेक्स एंड ट्रुथ” में दिखाई देने वाली हैं। यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी कि इससे पहले भी फिल्मों में कई एडल्ट स्टार्स को देखा जा चुका है।

इन लोगों ने अपने कैरियर के शुरुआत में किया एडल्ट फिल्मों में काम:Adult movie

सबसे पहले सनी लियोनी को 2011 में बिग बॉस में देखा गया था। इसके बाद से सनी के लिए बॉलीवुड के रास्ते खुल गए। बिग बॉस शो के एक एपिसोड में महेश भट्ट मेहमान बनकर आये और उन्होंने सनी को अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन कर लिया। इसके बाद सनी की किस्मत खुली और आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं।

अर्नाल्ड को ऐसा कोई फिटनेस फ्रेंड्स नहीं होगा, जो नहीं जानता होगा। आपको अर्नाल्ड की फोटो हर जिम में देखने को मिल जाएगी। अमेरिकी-ऑस्ट्रेलियन अर्नाल्ड एक्टर, प्रोडूसर, राजनेता, एक्टिविस्ट और प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर हैं। यह 2003 से लेकर 2011 तक कैलिफोर्निया प्रान्त के गवर्नर भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जीवन गुजारने के लिए इन्होने भी एडल्ट फिल्मों में काम किया है। हालाँकि इसके कोई सबूत नहीं मिले हैं।
Related link

No comments:

Post a Comment

WebRaaz