Tuesday, January 30, 2018

ऐसी लडकियों से बिलकुल न करे शादी नही ओ, बर्बाद कर देती हैं पति और ससुराल की जिंदगी

ऐसी लडकियों से बिलकुल न करे शादी नही ओ, बर्बाद कर देती हैं पति और ससुराल की जिंदगी.


कुछ महिलाओं की आदतों और कामों की वजह से भी आपकी किस्मत खराब हो सकती है। तो आइये जानते हैं वो कौन सी महिलाएं होती हैं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं।


ऐसी पत्नी जो अपने पति को बिना बताये उसके पर्स या बैंक या एटीएम से पैसे निकाल ले वह भी दुर्भाग्य का कारण बन सकता है। इससे आपके धन की बरकत बिलकुल रुप जायेगी। इसलिए कभी उसे ऐसा न करने दे।

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी को बहुत देर तक सोने की आदत हो तो वह घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है। देर तक सोने वाली स्त्रियां अपने पति और उसके परिवार व ससुराल के लोगों की असफलता का कारण बन सकती है। इसलिए ऐसी महिलाओं से सावधान रहे जो देर तक सोने की आदत से ग्रसित हो।

यहाँ भी पढ़े हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण घाटी में परंपरा के नाम पर, यहां शादीशुदा महिलाओं को 5 दिनों तक रहना पड़ता है निर्वस्त्र

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी ज्यादा पुराने ब्रश का इस्तेमाल करने की आदी है, तो वह न सिर्फ अपने पति के लिए बल्कि अपने ससुराल वालों के लिए भी दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। अगर ऐसा है तो उसे ऐसा करने से रोके और उसे नया ब्रश लाकर दें।

जिस व्यक्ती की बीवी अधिक स्टाइलिश हो और बार-बार पार्लर जाती हो यह उसकी बर्बादी का कारण बन सकता है।

ऐसी पत्नी जो मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन भी मांस खाये वो अपने पति की बर्बादी का कारण बन सकती है।

ऐसी पत्नी जो अक्सर काले रंग के कपड़े पहने या पहनना पसंद करे वह भी अपने पति और ससुराल वालों के लिए दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। यह आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है।

जिस व्यक्ति की पत्नी रात को सोते वक्त अपने माथे का सिंदूर धोकर सोते उस व्यक्ति की असफलता और दुर्घटना होने का खतरा बढ़ा जाता है।

किसी भी महिला को गुरुवार के दिन बाल धोने से बचना चाहिए. यदि आपकी पत्नी गुरुवार के दिन बाल धोती हैं तो उन्हें मना करें. यह आपकी असफलता का कारण हो सकता. गुरुवार के दिन बाल धोना पति के लिए खराब माना जाता है. इसके अलावा पत्नी की इन चीज़ों को भी पति की असफलता के लिए जिम्मेदार समझा जाता है-

No comments:

Post a Comment

WebRaaz